जोधपुर। कंस्ट्रक्शन, वुडवर्किंग और मेटलवर्किंग उद्योग की जरूरतें पूरी करने वाले पावर टूल्स मार्केट सेगमेंट में अग्रणी बोश पावर टूल्स इंडिया अपने उपभोक्ताओं के अनुभवों को विस्तार देने जा रही है। कंपनी ने मोबाइल वैन प्रदर्शन वाहनों के माध्यम से यह सुनिश्चित किया है कि उपभोक्ता कॉर्डलेस रेंज का सीधा अनुभव ले सकें। यह हाल ही में लॉन्च किए गए उपयोगकर्ता अभियान, ‘कॉर्डलेस मतलब बोश’ की ही एक कडी है।
चैनल पार्टनर आउटलेट्स के जरिए पूर्व के ‘कॉर्डलेस मतलाब बोश’ डेमो जोन द्वारा कवर किए गए 40 शहरों के अलावा, अब बोश पावर टूल्स ने प्रॉडक्ट एक्सपेरिएंशल मोबाइल कैंपेन के साथ भारत के 50 और शहरों में महीने के अंत तक पहुंचने की योजना बनाई है। मोबाइल अभियान इस सितंबर में कोलकाता, दिल्ली, कोचीन, अहमदाबाद, पुणे, हैदराबाद, चेन्नई, बेंगलुरू, लुधियाना और लखनऊ से आधार रूप में शुरू होगा। ये अनुभवात्मक (एक्सपेरिएंशल) मोबाइल वैन्स न केवल उपभोक्ताओं को बाजार में गुणवत्तापूर्ण कॉर्डलेस पावर टूल्स की उपलब्धता और लाभों के बारे में बताते हुए आकर्षित करेंगी, बल्कि विभिन्न शहरों को कवर करके इस रेंज की सुलभता और उपलब्धता को भी बेहतर बनाएंगी। मोबाइल वैन कैंपेन के शुभारंभ पर बोश पावर टूल्स के रीजनल बिजनेस डायरेक्टर (भारत और सार्क) पणीश पीके ने बताया कि बोश पावर टूल्स का विजन भारतीय उपभोक्ताओं के लिए उद्योग में तकनीकी विकास को प्रेरित करना है। बाजार की सबसे छोटी और सबसे दमदार बैटरियों से लेकर तारों वाले उपकरणों की जगह लेने के लिए कॉर्डलेस टूल्स पेश करने तक, बोश का लक्ष्य प्रदर्शन और उत्कृष्टता के नए आयाम में आगे बढऩा है।
source https://krantibhaskar.com/mobile-van-campaign-showing/
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