बुधवार, 19 सितंबर 2018

एसएलबीएस के विद्यार्थियों का दल शैक्षणिक भ्रमण पर रवाना

जोधपुर। डांगियावास स्थित एसएलबीएस इंजीनियरिंग कॉलेज के सिविल, इलेक्ट्रीकल व पेट्रोलियम अभियांत्रिकी विभाग के 60 विद्यार्थियों का दल शैक्षणिक भ्रमण के लिए हरिद्वार, देहरादून, ऋषिकेश व मसूरी के लिए जोधपुर से रवाना हुआ। इस दल को ओएनजीसी, भेल, टेहरीडेम, क्रोम्पटन तथा हेवल्स की कार्यप्रणाली के व्यावहारिक ज्ञान से अवगत करवाया जायेगा।
एसएलबीएस ग्रुप के अध्यक्ष मंगलाराम गोदारा ने विद्यार्थियों के दल को शुभााशीष देकर शैक्षणिक भ्रमण की महता को बताते हुए कहा कि शैक्षणिक भ्रमण के द्वारा विद्यार्थियों के व्यावहारिक ज्ञान को विकसित कर उनको जीवन के हर पहलू से रूबरू करवाना ही हमारा अहम उद्देश्य है।
कॉलेज के प्राचार्य प्रो. (डॉ.) सुरेन्द्र बोहरा ने विद्यार्थियों के दल को शुभकामनाएं देकर रवाना किया। उन्होंने बताया कि विद्यार्थियों को किताबी ज्ञान के साथ समय-समय पर उनके व्यावहारिक ज्ञान को भी बढ़ाया जाना आवश्यक है। इस औद्योगिक भ्रमण पर विद्यार्थियों के मार्गदर्शन हेतु कालेज के सिविल, इलेक्ट्रीकल व पेट्रोलियम इंजिनियरिंग विभाग के असिस्टेंट प्रो. निहारीका मिश्रा, असिस्टेंट प्रो. जगदीश गहलोत, असिस्टेंट प्रो. मनीष बिश्नोई तथा व असिस्टेंट प्रो. जीशान खान साथ रहेंगे।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें