बुधवार, 19 सितंबर 2018

भाजपा के बाद कांग्रेस ने किया युवा सम्मेलन

जोधपुर। युवक शहर और देहात कांग्रेस का संयुक्त युवा शक्ति युवा बेरोजगार सम्मेलन का आयोजन मंगलवार को रातानाडा स्थित माहेश्वरी जनापेयोगी भवन में किया गया। बता दे कि दो दिन पूर्व अमित शाह की जोधपुर यात्रा के दौरान भी भाजपा की ओर से युवा व शक्ति सम्मेलनों का आयोजन पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर में हुआ था।
शहर युवा कांग्रेस अध्यक्ष हरीश जोशी और देहात युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमसिंह इंदा ने बताया कि मंगलवार को शहर युवा कांग्रेस और देहात युवा कांग्रेस का संयुक्त महासम्मेलन का आयोजन रखा गया। इसमें युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीनिवासन, प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चांदणा, डॉ. पलक वर्मा, नगर निगम में प्रतिपक्ष नेता राजेंद्रसिंह सोलंकी, माली समाज के पूर्व अध्यक्ष सुनील परिहार बतौर अतिथि उपस्तिथ थे। सम्मेलन में कई मुद्दों पर चर्चा की गई। साथ ही युवक कांग्रेस के ब्रोशर का विमोचन भी किया गया।
इस अवसर पर संभागीय प्रवक्ता अजय त्रिवेदी ने युवाओं को रोजगार के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि सरकार आंकड़ों के मायाजाल में फंसा रही है। यदि बेरोजगार एकीकृत हो गए तो सरकार के सामने बड़ी समस्या खड़ी हो जाएगी।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें