मंगलवार, 18 सितंबर 2018

केंद्रीय राज्यमंत्री और महापौर ने थामी झाडू, कचरा उठाया

जोधपुर। देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती समारोह के तहत भाजपा का श्रमदान पखवाड़ा सोमवार से शुरू हुआ जो आगामी दो अक्टूबर तक चलेगा। अभियान के तहत सोमवार को केंद्रीय राज्यमंत्री कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत और महापौर घनश्याम आेझा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताआें ने मथुरादास माथुर अस्पताल में श्रमदान कर साफ-सफाई की।

केंद्रीय राज्यमंत्री कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत और महापौर घनश्याम आेझा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर सोमवार से महात्मा गांधी की 150वीं जयंती समारोह के तहत श्रमदान पखवाड़ा शुरू किया गया है। इसके तहत प्रतिदिन भाजपा कार्यकर्ता शहर के महत्वपूर्ण चयनित स्थलों पर साफ-सफाई के लिए अपना समय देगा। सोमवार को मथुरादास माथुर अस्पताल में साफ सफाई की गई।

साफ सफाई के दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत और महापौर घनश्याम आेझा ने स्वयं हाथों में झाडू थामकर सफाई की और कचरा उठाया। उनसे प्रेरित होकर भाजपा के कई कार्यकर्ता श्रमदान में जुट गए। अस्पताल में सुबह करीब दो घंटे तक चले इस सफाई अभियान के दौरान वहां आने वाले मरीज व उनके परिजनों से भी साफ-सफाई रखने की अपील की गई। यहां कई टै्रक्टर ट्रॉलियां कचरा उठाया गया।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें