शुक्रवार, 21 सितंबर 2018

युवक की गोली मारकर हत्या

जोधपुर। जिले के बाप थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह एक मकान में युवक का रक्त रंजित शव पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। इस बीच कस्बे में हालात तनावपूर्ण हो गए। आरएसी की टुकड़ी घटनास्थल और आसपास तैनात की गई है। बताया गया है कि युवक की हत्या गोली मार कर की गई है।
बाप थानाधिकारी कैलाशदान ने बताया कि कस्बे में आए एक मकान में बुधवार सुबह साढे़े सात बजे एक युवक का शव मकान में रक्त रंजित हालत में पड़ा होने की जानकारी मिली। इस पर वे स्वयं, पुलिस उपधीक्षक हरफूल मीणा आदि वहां पहुंचे। घटनास्थल पर प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लगा है। संदेह जताया गया है कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। मृतक कस्बे में रहने वाला साबिर (35) पुत्र मोइनुद्दीन है। उसके सिर से खून रिस रहा था। आसपास भी काफी रक्त बिखरा पड़ा मिला।
हत्या के चलते गांव के लोग एकत्र हो गए और विरोध जताने लगे। इससे वहां पर तनावपूर्ण हालात बन गए। पुलिस अधिकारियों ने दोपहर तक समझाइश कर शव को घटनास्थल से हटवा कर मोर्चरी में भिजवाया। हत्या किन लोगों ने इस बारे में फिलहाल पुलिस की तफ्तीश जारी है। एफएसएल टीम ने रक्त के नमूने लिए है। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलाया गया।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें