गुरुवार, 23 अगस्त 2018

जेएनवीयू में नहीं रूक रहा प्रदर्शनों का दौर, न्यू कैंपस का गेट बंद कर फिर किया प्रदर्शन, काफी देर तक बाहर खड़े रहे शिक्षक व विद्यार्थी

जोधपुर। जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव की तिथि घोषित होने के साथ ही छात्र नेताआें की हलचल शुरू हो गई है। छात्र नेता छात्र-छात्राआें का ध्यान आकर्षण करने के लिए अब आए दिन किसी ना किसी मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे है। कुछ दिन पहले ही पुलिस ने विवि के केंद्रीय कार्यालय के बाहर प्रदर्शनकारी छात्रों को खदेड़ा था। अब फिर गुरुवार को छात्रों ने न्यू कैंपस का प्रवेश द्वारा बंद कर प्रदर्शन किया।

छात्र नेता हनुमान तरड़ ने अपने समर्थकों के साथ गुरुवार को एक बार फिर न्यू कैंपस के बाहर विभिन्न छात्र हितों की मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। इन लोगों ने यहां नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। उसके बाद ये छात्र कैंपस का प्रवेश द्वार बंद कर धरना देकर बैठ गए। गेट बंद होने से कैंपस आने वाले विद्यार्थी और शिक्षकों को काफी देर तक बाहर ही खड़ा रहना पड़ा। इस दौरान सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला।

बता दे कि कुछ दिन पहले ही छात्र नेता हनुमान तरड़ ने अपने समर्थकों के साथ जेएनवीयू के केंद्रीय कार्यालय के बाहर प्रवेश द्वार बंद कर प्रदर्शन किया था। उस दौरान उसकी वहां एक अन्य छात्र गुट से झड़प हो गई थी। तब वहां सुरक्षा में तैनात पुलिस ने हालात बिगडऩे पर इन छात्रों को डंडा फटकार के खदेड़ दिया था और एक छात्र को गिरफ्तार भी किया था।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें