मंगलवार, 21 अगस्त 2018

जेट एयरवेज जोधपुर-अहमदाबाद-इंदौर विमान सेवा एक सितंबर से, ऑनलाइन टिकट बुकिंग के साथ एयरपोर्ट पर काउंटर शुरू

जोधपुर। जोधपुर से अहमदाबाद व इंदौर एक दिन में जाकर वापस आना आसान हो गया है। जेट एयरवेज की एक सितंबर से जोधपुर-अहमदाबाद-इंदौर के लिए नई विमान सेवा चालू होने जा रही है। इसके लिए कंपनी ने ऑनलाइन टिकट बुकिंग के साथ एयरपोर्ट पर भी काउंटर चालू कर दिया है। बुकिंग में इंदौर का करीब ढ़ाई हजार व अहमदाबाद के लिए 3 हजार रूपए से अधिक में टिकट बुक हुए।

डायरेक्टर गोविंद कुमार खरे ने बताया कि जोधपुर से मैट्रो सिटी की अधिक से अधिक कनेक्टिविटी बढ़ाने का प्रयास किया जा रहा है। जोधपुर से अहमदाबाद व इंदौर आने-जाने वाले यात्रियों की संख्या में हो रही बढ़ोतरी को देखते हुए नई विमान सेवा शुरू की जा रही है। यह सेवा पहले मई-जून में शुरू करने की योजना थी लेकिन ऑफ सीजन की वजह से उस दौरान इसे टाल दिया गया था। अब यह सेवा एक सितंबर से चालू की जा रही है। इसके लिए जेट कंपनी से मौखिक व लिखित में विचार-विमर्श होने के बाद सहमति बन गई है। मुख्यालय ने भी इसकी अनुमति दे दी है।

यह रहेगा रूट

अहमदाबाद से सुबह 9 बजकर 50 मिनट पर जेट एयरवेज (एटीआर) 76 यात्री को बिठाकर रवाना होगा। यह विमान 11 बजकर 20 मिनट पर जोधपुर पहुंचेगा। कुछ देर रूकने के बाद 12 बजकर 15 मिनट पर जोधपुर से उड़ान भरकर दोपहर एक बजकर 55 मिनट पर इंदौर पहुंचेगा। जेट एयरवेज विमान इंदौर से 3 बजे उड़ान भरकर शाम 4 बजकर 45 मिनट पर जोधपुर उतरेगा। कुछ देर रुकने के बाद 5 बजकर 10 मिनट पर रवाना होगा। यह विमान शाम को 6 बजकर 40 मिनट पर अहमदाबाद पहुंचाएगा।

 



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें