गुरुवार, 16 अप्रैल 2020

Ola 100 से ज्यादा फ्रेशर्स की करेगी भर्ती; B-स्कूलों, टॉप इं​जीनियरिंग कॉलेज में होगा कैंपस प्लेसमेंट

Ola to hire over 100 freshers from B-schools, top engineering collegesImage: Reuters

कैब सेवा देने वाली कंपनी ओला (Ola) अगले 6 से 12 महीनों में शीर्ष इंजीनियरिंग कॉलेजों और प्रबंधन स्कूलों (बी-स्कूल) से 100 ज्यादा फ्रेशर्स को नियुक्त करेगी. इन फ्रेशर्स को प्रॉडक्ट डेवलपर और रिसर्च इंजीनियर से लेकर बिजनेस एनालिस्ट्स पदों पर नियुक्त किया जाएगा. ओला ने बयान में कहा कि वह कैंपस प्लेसमेंट कार्यक्रम- कैंपस कनेक्ट के तहत देश भर के प्रमुख संस्थानों और बिजनेस स्कूलों में जाएगी. इनमें भारतीय प्रबंधन संस्थान यानी IIM (अहमदाबाद, बेंगलुरू, कोलकाता और लखनऊ) के साथ NIT, बिट्स पिलानी और IIT (दिल्ली, मद्रास, रूड़की, गुवाहाटी) शामिल हैं.

बयान के मुताबिक, कंपनी अगले 6-12 महीनों में 100 से ज्यादा सॉफ्टवेयर डेवलपर, रिसर्च इंजीनियर, बिजनेस एनालिस्ट, प्रॉडक्ट डेवलपर, प्रोग्राम मैनेजर्स की भर्ती करेगी. ओला की मौजूदा वर्कफोर्स तकरीबन 7000 इंप्लॉइज की है जो मोबिलिटी, फाइनेंशियल सर्विसेज, फूड व फ्लीट मैनेजमेंट जैसे क्षेत्रों में हैं.

एलिवेट प्रोग्राम भी मौजूद

ओला एक स्पेशलाइज्ड कैंपस इंडक्शन प्रोग्राम ‘एलिवेट’ भी चलाती है. यह एक 12 माह का प्रोग्राम है. इसमें स्टूडेंट विभिन्न व्यावसायिक कार्यक्षेत्रों में लीडर्स के साथ बातचीत करते हैं, ड्राइवर-पार्टनर्स के साथ, कॉल सेंटर, ओला कियोस्क आदि में वक्त बिताते हैं. ओला के मुताबिक, इस साल की शुरुआत में 60 से ज्यादा नए नियुक्त किए गए लोग अभी ओला में एलिवेट के मौजूदा एडिशन के तहत 12 माह की ट्रेनिंग ले रहे हैं.



source https://krantibhaskar.com/hindi/news/business-news/career-and-jobs-news/6896/

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें