गुरुवार, 16 अप्रैल 2020

पाकिस्तान ने एलओसी पर तैनात किये ‘कोरोना बम’ भारत के खिलाफ खतरनाक साजिश! जानें कैसे हुआ पर्दाफाश!

नई दिल्ली। कन्वेंशनल वॉर और प्रॉक्सी वॉर यानी सीधी लड़ाई और आतंकियों के कंधे पर बंदूक रख कर भारत के खिलाफ युद्ध जारी रखने में नाकाम पाकिस्तान ने कोरोना को ही भारत के खिलाफ हथियार बना लिया है। एक ओर जहां पूरी दुनिया कोरोना वायरस से मुक्ति के लिए जंग लड़ रही है वहीं पाकिस्तान की इमरान सरकार कश्मीर सीमा से भारत में जिंदा कोरोना बम भेजकर विस्फोट करना चाहता है। दरअसल, पाकिस्तान कोरोना पीड़ितों को भारत के खिलाफ बायोलॉजिकल बम (हथियार) की तरह इस्तेमाल करना चाहता है।

पीओके (गुलाम कश्मीर) में पाकिस्तानी आतंकियों की गतिविधियों पर नजर रखने वाली एजेंसी ने एक आतंकी की फोन कॉल ट्रैप की है। इसमें एक आतंकी अपने वालिद को फोन पर बता रहा है कि पीओके में स्थित आतंकी कैंपों की हालात बहुत खराब है। आईएसआई और पाकिस्तानी आर्मी ने इन कैंपों में टेररिस्ट के साथ कोरोना संक्रमित लोगों को भी रखा हुआ है। आईएसआई और पाकिस्तानी आर्मी टेररिस्ट के साथ इन कोरोना संक्रमित मरीजों को भी कश्मीर में दाखिल करना चाहती है। ताकि ये लोग कश्मीर के आम लोगों में घुलमिल जायें और वहां कोरोना तेजी से फैल जाये। पाकिस्तान की यह दुधारी तलवार है। अगर पाकिस्तान की यह चाल कामयाब हो जाती है तो न केवल कश्मीरी कोरोना से मरने लगेंगे बल्कि पाकिस्तान को दुनिया के सामने यह कहने का एक मौका मिल जायेगा कि भारत सरकार कश्मीरियो के साथ दोयम दर्जे का व्यवहार कर रही है। फोन पर आतंकी अपने वालिद (पिता) से कहता है कि उसने यहां आकर गलती कर दी। वो इनके (आईएसआई और आर्मी के) चंगुल से निकल घर वापस आना चाहता है।

ध्यान रहे, आईएसआई नेपाल के रास्ते भारत में कोरोना संक्रमित मरीजों को घुसाने का नाकाम प्रयास कर चुकी है। भारतीय एजेंसियों को इस बात की आशंका पहले से थी। नेपाली खुफिया एजेंसी ने भारत को इस संबंध में सहयोग किया और आईएसआई का पियादा जालिम मुखिया को धर लिया गया।
हालांकि, पाकिस्तान की तमाम गुस्ताखियों के बावजूद भारत का रुख अभी तक सामान्य ही है लेकिन जब से कश्मीर में सीमा पार से आतंकियों के साथ कोरोना संक्रमित मरीजों को प्लांट किये जाने की खबर मिली है तब से सीमा पर सेना ने अपनी गतिविधियां तेज कर दी हैं। ऐसा माना जा रहा है कि आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवाणे भारतीय सेना की ऑप्रेशनल एक्टिविटीज का मुआयना करने ही कश्मीर पहुंचे हुए हैं। कश्मीर में आर्मी चीफ की मौजूदगी भर से पाकिस्तानी सरकार और आर्मी दोनों के होश फाख्ता हो रहे हैं।



source https://krantibhaskar.com/hindi/news/national-news/6924/

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें