सोमवार, 10 फ़रवरी 2020

ससुरालवालों नें हीं गला दबाकर नीतू की हत्या कर दी

बछवाडा़ (बेगूसराय) थाना क्षेत्र के कादराबाद पंचायत में एक नवविवाहिता की संदेहास्पद मौत के मामले में बछवाडा़ पुलिस नें महज़ घटना के बारह घंटे के भीतर हीं सारी कलाई खोलकर रख दिया है ।थानाध्यक्ष नें मामले का उद्भेदन करते हुए बताया कि दहेज़ के खातिर ससुराल वालों ने गले में फंदा लगाकर नवविवाहिता की हत्या कर दिया है ।

वहीं मामले को लेकर मृतिका के पिता वैशाली जिले के महनार थाना क्षेत्र के लावापुर नारायण गांव निवासी रघुनाथ सहनी ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर मृतका के सास,ससुर,लड़का,समेत पांच लोगो के ऊपर दहेज़ नहीं देने के कारण हत्या कर देने कि प्राथमिकी दर्ज की है। उन्होंने आवेदन में कहा है मै अपनी पुत्री नीतू कुमारी कि शादी तीन वर्ष पूर्व बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के कादराबाद पंचायत के वार्ड नंबर दो निवासी रामप्रसाद सहनी का पुत्र नवीन कुमार के साथ हिन्दू रीतिरिवाज के साथ 25 अप्रेल 2017 हुई थी। जिसमे उपहार स्वरूप मै अपनी बेटी और दामाद को नौ भर सोना का जेवर व् एक बाइक, सोने के चेन और अंगूठी समेत नगद तीन लाख 51 हजार रूपया शादी के समय दिए थे। कुछ दिनों तक मेरी पुत्री को सही सलामत रखा,उसी दौरान मेरी पुत्री को एक लड़का हुआ जिसका नाम अनिकेत है उम्र लगभग नौ माह का है। कुछ दिनों से मेरा दामाद सिपाही भर्ती कि नौकरी के लिए पांच लाख रुपये का मांग किया। जिसमे जनवरी माह में तीन लाख रूपया दिए,शेष दो लाख रुपये की मांग के लिए दबाद बना रहा था और मेरी पुत्री को तंग कर रहा था। इसी दौरान रविवार की दोपहर मेरा दमाद नवीन कुमार सहनी उसका भाई प्रेम सहनी,दोनों पिता रामप्रसाद सहनी.सास सुनीता देवी,संजू देवी पिता रामप्रसाद सहनी,रामप्रसाद सहनी पिता बालगोविन्द सहनी ये सब लोग मिलाकर हमारी पुत्री की हत्या कर दिया *क्या कहते हैं थानाध्यक्ष* शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा जा चुका है । मृत्तिका के पिता द्वारा दिए गये आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवाई प्रारंभ कर दी गयी है।



source https://krantibhaskar.com/%e0%a4%b8%e0%a4%b8%e0%a5%81%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%b2%e0%a4%b5%e0%a4%be%e0%a4%b2%e0%a5%8b%e0%a4%82-%e0%a4%a8%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%b9%e0%a5%80%e0%a4%82-%e0%a4%97%e0%a4%b2%e0%a4%be-%e0%a4%a6/

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें