रविवार, 14 जुलाई 2019

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने अनेक कार्यक्रमों में भाग लिया

जोधपुर। केंद्रीय जल शक्ति गजेन्द्र सिंह  शेखावत ने जोधपुर प्रवास के दौरान रविवार को अनेक कार्यक्रम में भाग लिया। शेखावत ने सुबह निवास स्थान पर करीब तीन घण्टे तक जन सुनवाई की। विभिन्न कार्यक्रम में शेखावत ने जल को आंदोलन बनाने का आह्वान किया।

भाजपा के संभाग मीडिया प्रमुख अचल सिंह मेड़तिया ने बताया कि जोधपुर में आज ताज होटल में रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3053 की ओर से आयोजित आभार.2019 कार्यक्रम में शेखावत को रोटरी इंटरनेशनल अवार्ड से नवाजा गया। शेखावत को उत्कृष्ट सेवाओ के लिए स्मृति चिन्ह भेंट कर और शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। सूथला में डॉ हेडगवार जल मन्दिर का लोकार्पण किया। इस मौके पर शेखावत ने कहा कि जल जगदीश है। जल की कीमत को समझना होगा। आज से ही जल को बचाना होगा। जितना बचा सके पानी को बचाओ संचय करो। डॉ. हेडगेवार ने भारत को एकसूत्र में पिरोया है। शेखावत ने यहां जल मंदिर का उद्घाटन किया। इस दौरान महापौर घनश्याम ओझा, उप महापौर देवेन्द्र सालेचा, जैसलमेर प्रभारी महेन्द्र मेघवाल भी मौजूद रहे।

शेखावत ने इन्हरव्हील क्लब एवं इनटेक की ओर से चांदपोल में रंकमबीप का झालरा में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान शेखावत ने जल का महत्व बताया औऱ जल को बचाने के लिए जल आंदोलन में सक्रियता से काम करने की आवश्यकता है। गांधी मैदान में शेखावत दिव्य चतुर्मास दिव्य सत्संग में पहुंचे और संत ललित प्रभ एवम संत चन्द्र प्रभ का आशीर्वाद प्राप्त किया। शेखावत इसके बाद एमबीएम कॉलेज पहुंचे और एलुमनी एसोसिएशन के कार्यक्रम में भाग लिया। इसमें कुलपति प्रो गुलाब सिंह चौहान के साथ नए भवन की पट्टिका का अनावरण किया। केन्द्रीय मंत्री शेखावत इसके बाद पोकरण जैसलमेर के लिए रवाना हो गए।

 



source http://krantibhaskar.com/union-minister-shekhawat-n/

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें