मंगलवार, 16 जुलाई 2019

पैरामेडिकल विद्यार्थियों ने सौंपा विभिन्न मांगों का ज्ञापन

पैरामेडिकल विद्यार्थियों ने सौंपा विभिन्न मांगों का ज्ञापन

जोधपुर। पैरामेडिकल विद्यार्थियों ने विभिन्न समस्याओं को लेकर डॉ. संपूर्णानंद आयुर्विज्ञान संस्थान के प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा।

पैरामेडिकल स्टूडेंट वेलफेयर यूनियन के अध्यक्ष यशविन्द्र सिंह राठौड़ एवं बलवीर मुंडेल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल डॉक्टर संपूर्णानंद आयुर्विज्ञान संस्थान के प्राचार्य से मिला और सात सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बीआेटी 2016 बेस्ट से इंटरशिप प्रारंभ करने, पैरामेडिकल विद्यार्थियों को (एमएससी मेडिकल) प्रवेश परीक्षा में पात्रता प्रदान करने, पैरामेडिकल विद्यार्थियों के लिए छात्रावास सुविधा उपलब्ध करवाने, पैरामेडिकल विद्यार्थियों के लिए 2017 बेच से ईयर बैक हटाने, बीआरटी विद्यार्थियों के लिए पीएलडी उपलब्ध करवाने आदि की मांग की गई। प्राचार्य ने अतिशीघ्र समस्याओं के निराकरण का आश्वासन प्रतिनिधिमंडल को दिया। प्रतिनिधि मंडल में सौभाग्यमल गुजराती, गोविंद गुर्जर, कुलदीप सहित पैरामेडिकल स्टूडेंट वेलफेयर के छात्र छात्राएं उपस्थित थे।

 

संत लिखमीदास जयंती पर निकाली शोभायात्रा

कई स्थानों पर स्वागत किया

जोधपुर। समस्त माली समाज के आराध्य संत लिखमीदास के 269 वें जयंती महोत्सव के उपलक्ष्य में मंगलवार को शोभायात्रा निकाली गई। शोभायात्रा का रास्ते में कई स्थानों पर स्वागत किया गया।

सूरसागर बड़ा रामद्वारा के संत महंत रामप्रसाद के सान्निध्य में शोभायात्रा महामंदिर चौराहा स्थित सुमेर स्कूल प्रांगण से सुबह रवाना होकर कीर्ति नगर मगर पूंजला स्थित संत लिखमीदास मंदिर पहुंचकर सत्संग सभा में तब्दील हुई। माली समाज के विभिन्न सहयोगी संगठनों की ओर से शहर के चोखा, सूरसागर, गोलासनी, सोढ़ों की ढाणी, रूपावतों का बेरा, मंडोर सहित विभिन्न क्षेत्रों से उपशोभायात्राएं रवाना होकर सुमेर स्कूल पहुंची। यहां से एक संयुक्त शोभायात्रा निकाली गई।

 



source http://krantibhaskar.com/paramedical-students/

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें