रविवार, 26 अगस्त 2018

कॉमेडी के नाम जाति विशेष पर टिप्पणी करने का आरोप, मामला दर्ज

जोधपुर। यू ट्यूब पर एक कॉमेडी एपिसोड के दौरान जाति विशेष पर टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति ने सूरसागर पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया है। इस संबंध में एसीपी प्रतापनगर की तरफ से जांच की जा रही है।

दरअसल यू ट्यूब पर कॉमेडी एपिसोड बनाकर डाले जाने और दलित समाज की भावना आहत किए जाने का मामला कुछ दिनों पहले सामने आया था। इस संबंध में एपिसोड में काम करने वाली नायिका ने दलित समाज पर की गई टिप्पणी को लेकर खेद भी जताया था, जिसका वीडियो भी गत दिनों सोशल वीडियों पर वायरल हुआ था लेकिन अब एक व्यक्ति ने निजी चैनल और उसकी नायिका के खिलाफ भावनाएं आहत किए जाने का आरोप लगाते हुए सूरसागर थाने में प्राथमिकी दी है। इस बारे में एससी-एसटी एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है।

सूरसागर पुलिस ने बताया कि गंडेरों की ढाणी सूरसागर निवासी महेन्द्र भाटी पुत्र सोनाराम मेघवाल ने इस संबंध में रिपोर्ट दी है। इसमें बताया कि कॉमेडियन नायिका ट्विंकल वैष्णव और उसकी आवाज को सोशल मीडिया तक पहुंचाने वाले पीआरजी चैनल यू ट्यूब के संचालक ने एक कॉमेडी शो में जाति विशेष के बारे में टिप्पणियां की है जिससे उसकी भावनाएं आहत हुई है। पुलिस ने यू ट्यूब पर चलाए गए एपिसोड के पड़ताल आरंभ करने के साथ उसे देखना शुरू किया है।

खेत में काम कर रही नाबालिग बहनों से छेड़छाड़

जोधपुर। डांगियावास थाना क्षेत्र में एक खेत में काम कर रही लड़कियों से मारपीट करने और छेड़छाड़ किए जाने का मामला पुलिस ने दर्ज किया है। नामजद लोगों के खिलाफ जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि छेनानाडा सालवांकलां निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि उसकी नाबालिग पुत्रियां खेत में काम कर रही थी। तब भोमाराम के पुत्र महिपाल और बारूराम, सुनिल तथा घेवरराम बेनिवाल उसके खेत में आए और उसकी पुत्रियों के साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आरोपियों ने बच्चियों से मारपीट की। डांगियावास पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि लड़कियों का मेडिकल करवाया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें