शुक्रवार, 28 अगस्त 2020

Anushka sharma के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, कोहली ने ट्वीट कर दी जानकारी

विराट कोहली पापा बनने वाले हैं, इस बात की जानकारी खुद विराट कोहली ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस ( Anushka Sharma ) अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर शेयर कर दी है. विराट कोहली ने यह खुशखबरी साझा करते हुए बताया है कि जनवरी 2021 में उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है. कोहली द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा अपने बेबी बंप फ्लांट करती नजर आ रही हैं.

विराट कोहली और अनूष्का शर्मा के बीच काफी स्ट्रांग बॉन्डिंग नजर आती है. ( Anushka Sharma ) अनुष्का शर्मा ने हाल ही में बताया था कि विराट को भले ही मैदान पर एग्रेसिव खिलाड़ी के रूप में जाना जाता हो घर में वह बहुत ही कूल हैं. वहीं विराट कोहली भी अनुष्का शर्मा की तारीफ करते नहीं थकते हैं. विराट ने कई मौंको पर कहा है कि अनुष्का के चलते उनकी जिंदगी में कई पॉजिटिव बदलाव आए हैं और शादी करने के बाद वह इंसान के तौर पर बेहतर हुए हैं.

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक शैम्पू के एड की शूटिंग के दौरान पहली बार मिले थे. उस वक्त विराट काफी नर्वस थे, क्योंकि उन्हें एक्टिंग के बारे में कुछ खास पता नहीं था. इस एड शूट के बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई और दोनों को कई मौंको पर एक साथ देखा गया है. वर्ष 2017 में दोनों ने इटली में जाकर शादी कर ली. हालांकि यह शादी इतनी सीक्रेट तरीके से हुई थी कि किसी कोई इसकी खबर नहीं थी. लेकिन जैसे ही सोशल मीडिया पर शादी के फोटो और वीडियो वायरल हुए फैंस और मीडिया में खलबली मच गई थी.



source https://krantibhaskar.com/little-guest-coming-to-virat-anushkas-house-kohli-tweeted/

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें