गुरुवार, 16 अप्रैल 2020

बॉलीवुड अभिनेता रंजीत चौधरी का हुआ निधन, जबरदस्त अभिनय से बनाई थी पहचान

नई दिल्ली:  

फिल्म ‘बातों बातों में’ और ‘खट्टा मीठा’ (Khatta Meetha) जैसी फिल्मों के अपने बेहतरीन अभिनय से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता रंजीत चौधरी (Ranjit Chowdhry) का निधन हो गया है. देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस (Corona Virus) के समय 65 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए रंजीत चौधरी (Ranjit Chowdhry) के निधन की जानकारी उनकी बहन रैल पद्मसी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर के दी है. अभिनेता रंजीत चौधरी (Ranjit Chowdhry) की बहन ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार बुधवार को हो चुका है, लॉकडाउन के बाद 5 मई को एक सभा आयोजित की जाएगी.

रंजीत चौधरी (Ranjit Chowdhry) एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ लेखक और निर्देशक भी थे. ऋषिकेष मुखर्जी के निर्देशन में बनी राकेश रोशन की फिल्म ‘खूबसूरत’ में अभिनेता रंजीत चौधरी (Ranjit Chowdhry) ने रेखा के साथ काम किया था. बॉलीवुड सिनेमा जगत में अभिनेता रंजीत चौधरी (Ranjit Chowdhry) के निधन से शोक की लहर है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: पथराव करने वालों पर आया सलमान खान को गुस्सा, बोले- ऐसी नौबत न आ जाए कि…

फेमस डायरेक्टर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने रंजीत चौधरी (Ranjit Chowdhry) के निधन पर ट्वीट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है. राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘रंजीत चौधरी के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ. उनकी फिल्मों का काफी बड़ा फैन था. शानदार कॉमिक टाइमिंग और जबरदस्त एक्टर. खट्टा मीठा, खूबसूरत, लोनली इन अमेरिका, सैम एंड मी. वह शो नया अंदाज में पहले जज भी थे.’ 19 सितंबर, 1955 को जन्में अभिनेता रंजीत चौधरी (Ranjit Chowdhry) फिल्मों, टेलीविजन और थिएटर में अपने बेहतरीन काम के लिए काफी जाने जाते थे.

[embedded content]



source https://krantibhaskar.com/hindi/news/entertainment-news/bollywood-news/6871/

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें