शुक्रवार, 31 अगस्त 2018

एसएफआई ने घोषित किया अध्यक्ष पद का उम्मीदवार, दमाराम लड़ेंगे चुनाव

जोधपुर। जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय छात्रसंघ की अधिसूचना जारी होते ही एसएफआई ने गुरुवार को छात्रसंघ के अध्यक्ष पद का उम्मीदवार घोषित करते हुए चुनावी रणभेरी बजा दी है। स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया जिला कमेटी के अध्यक्ष मनोहर मेघवाल, महासचिव सुभाष महरिया और एसएफआई के प्रदेश उपाध्यक्ष किशन खुडियाल ने बताया कि एसएफआई ने इस बार अध्यक्ष पद पर जेएनवीयू न्यू कैम्पस स्थित भाषा विंग में एमए पूर्वाद्र्ध में अध्ययनरत एसएफआई के कार्यकर्ता दमाराम अध्यक्ष पद के प्रत्याशी होंगे। एसएफआई के छात्र नेताओं ने कहा कि जेएनवीयू में शैक्षणिक स्तर सुधारने, रिक्त पदों पर प्रोफेसर और अन्य कर्मचारियों की नियुक्ति करने और छात्रावासों की सुविधाओं में इजाफा और विस्तार करने की मांग पर चुनाव लड़ा जाएगा।

एसएफआई के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार दमाराम ने इस मौके पर कहा कि वे कैम्पस में शिक्षा एवं सुविधाओं के विस्तार के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे। दमाराम कक्षा नौ से एसएफआई के सदस्य है और वर्तमान में प्रदेश कमेटी के सदस्य भी है।

एसएफआई के  नेताओं ने कहा कि संभाग के सभी विश्वविद्यालयों में एसएफआई अपने कार्यकर्ताओं को प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतारेगी और उसकी घोषणा पैनल बनाकर शीघ्र घोषित की जाएगी। उन्होंने बताया कि एसएफआई ने जेएनवीयू के गत वर्षों में हुए चुनावों के दौरान बाहर के प्रत्याशियों को टिकट और समर्थन देकर जिताया लेकिन उन्होंने ना तो एसएफआई की नीतियों पर छात्र हितों के लिये काम किया और नहीं संगठन को तव्वजो दी।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें